वर्ल्ड ऑफ़ साईं ग्रुप में आपका हार्दिक स्वागत है । श्री साईं जी के ब्लॉग में आने के लिए आपका कोटि कोटि धन्यवाद । श्री साईं जी की कृपा आप सब पर सदैव बनी रहे ।

शिर्डी के साँई बाबा जी के दर्शनों का सीधा प्रसारण... अधिक जानने के लियें पूरा पेज अवश्य देखें

शिर्डी से सीधा प्रसारण ,... "श्री साँई बाबा संस्थान, शिर्डी " ... के सौजन्य से... सीधे प्रसारण का समय ... प्रात: काल 4:00 बजे से रात्री 11:15 बजे तक ... सीधे प्रसारण का इस ब्लॉग पर प्रसारण केवल उन्ही साँई भक्तो को ध्यान में रख कर किया जा रहा है जो किसी कारणवश बाबा जी के दर्शन नहीं कर पाते है और वह भक्त उससे अछूता भी नहीं रहना चाहते,... हम इसे अपने ब्लॉग पर किसी व्यव्सायिक मकसद से प्रदर्शित नहीं कर रहे है। ...ॐ साँई राम जी...

Friday 15 March 2013

जितना प्यार हम सब तुमसे करते है साईं

ॐ सांई राम
जितना प्यार हम सब तुमसे करते है साईं,
उससे कही ज्यादा तुम हम सबसे करते हो,
तुम अपने भक्तो पर बाबा,
बस प्रेम न्योछावर करते हो,

ना रुठते हो अपने बच्चो से,
ना ही कोई सजा देते हो,
हमारी गलतियों को बाबा जी,
तुम पल में क्षमा कर देते हो,

हम तो है नादान साईं जी,
गलतियाँ करते रहते है,
आप तो हो कृपालु साईं जी,
क्षमा हमें करते रहते हो,

बाबा प्यार यूँही बरसाते रहना अपना,
हम नादान बच्चो पर,
रखना हाथ सदा सिर पर,
साईं जी हम नादान बच्चो पर.

जितना प्यार हम सब तुमसे करते है साईं,
उससे कही ज्यादा तुम हम सबसे करते हो,
तुम अपने भक्तो पर बाबा,
बस प्रेम न्योछावर करते हो,

Donate Eyes... Support us...

एक 18 साल का लड़का ट्रेन में खिड़की के पास वाली सीट पर बैठा था. अचानक वो ख़ुशी में जोर से चिल्लाया "पिताजी, वो देखो, पेड़ पीछे जा रहा हैं". उसके पिता ने स्नेह से उसके सर पर हाँथ फिराया. वो लड़का फिर चिल्लाया "पिताजी वो देखो, आसमान में बादल भी ट्रेन के साथ साथ चल रहे हैं". पिता की आँखों से आंसू निकल गए. पास बैठा आदमी ये सब देख रहा था. उसने कहा इतना बड़ा होने के बाद भी आपका लड़का बच्चो जैसी हरकते कर रहा हैं. आप इसको किसी अच्छे डॉक्टर से क्यों नहीं दिखाते?? पिता ने कहा की वो लोग डॉक्टर के पास से ही आ रहे हैं. मेरा बेटा जनम से अँधा था, आज ही उसको नयी आँखे मिली हैं. #नेत्रदान करे. किसी की जिंदगी में रौशनी भरे.