वर्ल्ड ऑफ़ साईं ग्रुप में आपका हार्दिक स्वागत है । श्री साईं जी के ब्लॉग में आने के लिए आपका कोटि कोटि धन्यवाद । श्री साईं जी की कृपा आप सब पर सदैव बनी रहे ।

शिर्डी के साँई बाबा जी के दर्शनों का सीधा प्रसारण... अधिक जानने के लियें पूरा पेज अवश्य देखें

शिर्डी से सीधा प्रसारण ,... "श्री साँई बाबा संस्थान, शिर्डी " ... के सौजन्य से... सीधे प्रसारण का समय ... प्रात: काल 4:00 बजे से रात्री 11:15 बजे तक ... सीधे प्रसारण का इस ब्लॉग पर प्रसारण केवल उन्ही साँई भक्तो को ध्यान में रख कर किया जा रहा है जो किसी कारणवश बाबा जी के दर्शन नहीं कर पाते है और वह भक्त उससे अछूता भी नहीं रहना चाहते,... हम इसे अपने ब्लॉग पर किसी व्यव्सायिक मकसद से प्रदर्शित नहीं कर रहे है। ...ॐ साँई राम जी...

Sunday 24 March 2013

अब तो बस होली के रंग.... बाबा जी के श्री चरणों के संग...


ॐ सांई राम
बाबा जी के श्री चरण कमलों की अति कृपा हुई इस गरीब पर और उन्होने मुझे सहपरिवार अपने साथ होली खेलने का अवसर दिया है, मेरे साथ साथ जिन लोगो के नसीब को अपने श्री चरण कमलों द्वारा निखारा है उनमें वर्ल्ड ऑफ साँई ग्रुप के हन्नी भईया और श्री साँई रसोईं, छत्तरपुर की बहन आंच्ँल साँई भी है..

अब तो बस होली के रंग.... बाबा जी के श्री चरणों के संग...

आप सभी को होली की अग्रिम हार्दिक शुभ कामनायें..

ॐ साँई राम जी..

यदि आप बाबाजी के श्री चरणों मे अपने सन्देश पहुचाने के इच्छुक है तो आप अपने सन्देश मेरी ई-मेल पर भेज सकते है...
मेरा ई-मेल पता है : anandsai@saimail.com अथवा bhaweshanand@saimail.com अथवा saikahoney@saimail.com

आप सभी के सन्देश बाबा जी के श्री चरण कमलों मे 27 मार्च को यानी कि होली के ही दिन बाबा जी की मध्यान आरती के पश्चात अर्पित किये जायेंगे..

आप सभी पर श्री साँई नाथ महाराज जी की कृपा निरंतर बनी रहे..

ॐ साँई राम जी

Donate Eyes... Support us...

एक 18 साल का लड़का ट्रेन में खिड़की के पास वाली सीट पर बैठा था. अचानक वो ख़ुशी में जोर से चिल्लाया "पिताजी, वो देखो, पेड़ पीछे जा रहा हैं". उसके पिता ने स्नेह से उसके सर पर हाँथ फिराया. वो लड़का फिर चिल्लाया "पिताजी वो देखो, आसमान में बादल भी ट्रेन के साथ साथ चल रहे हैं". पिता की आँखों से आंसू निकल गए. पास बैठा आदमी ये सब देख रहा था. उसने कहा इतना बड़ा होने के बाद भी आपका लड़का बच्चो जैसी हरकते कर रहा हैं. आप इसको किसी अच्छे डॉक्टर से क्यों नहीं दिखाते?? पिता ने कहा की वो लोग डॉक्टर के पास से ही आ रहे हैं. मेरा बेटा जनम से अँधा था, आज ही उसको नयी आँखे मिली हैं. #नेत्रदान करे. किसी की जिंदगी में रौशनी भरे.