वर्ल्ड ऑफ़ साईं ग्रुप में आपका हार्दिक स्वागत है । श्री साईं जी के ब्लॉग में आने के लिए आपका कोटि कोटि धन्यवाद । श्री साईं जी की कृपा आप सब पर सदैव बनी रहे ।

शिर्डी के साँई बाबा जी के दर्शनों का सीधा प्रसारण... अधिक जानने के लियें पूरा पेज अवश्य देखें

शिर्डी से सीधा प्रसारण ,... "श्री साँई बाबा संस्थान, शिर्डी " ... के सौजन्य से... सीधे प्रसारण का समय ... प्रात: काल 4:00 बजे से रात्री 11:15 बजे तक ... सीधे प्रसारण का इस ब्लॉग पर प्रसारण केवल उन्ही साँई भक्तो को ध्यान में रख कर किया जा रहा है जो किसी कारणवश बाबा जी के दर्शन नहीं कर पाते है और वह भक्त उससे अछूता भी नहीं रहना चाहते,... हम इसे अपने ब्लॉग पर किसी व्यव्सायिक मकसद से प्रदर्शित नहीं कर रहे है। ...ॐ साँई राम जी...

Sunday 1 January 2012

तेरी याद ही मेरी आस है

ॐ साईं राम

 तेरी शान तेरे जलाल को
मैंने जब से दिल में बिठा लिया |
मैं ने सब चिराग बुझा दिये
मैंने इक चिराग जला लिया ||

तेरी याद ही मेरी आस है
तेरी धूल मेरा लिबास है |
अब मुझे तू अपना बना भी ले
मैं ने तुझको अपना बना लिया ||
तेरी शान ................

मुझे धूप-छाँव का गम नहीं
तेरे काँटों फूलों से कम नहीं |
मुझे जान से भी अज़ीज़ है
इस चमन में तेरा दिया लिया ||
तेरी शान ................

तेरी रहमते बेहिसाब हैं
करूँ किस जुबान से शुक्रिया |
मुझसे जब भी कोई खता हुई
तुने फिर गले से लगा लिया ||
तेरी शान ................

तू अमीर है मैं गरीब हूँ
तेरा मेरा रिश्ता अजीब है |
कभी रुक गया तो चला लिया
कभी गिर गया तो चला लिया ||
तेरी शान ................

कभी आसमां पे है आदमी
कभी आदमी है ज़मीन पर |
ये सजा भला उसे क्यों मिले
जिसने अपने सर को झुका लिया ||
तेरी शान ................

मेरे साथ साया है साईं का
बस ये तसल्ली की बात है |
मैं तेरी नज़र से न गिर सका
मुझे हर नज़र ने गिरा लिया ||
तेरी शान ................
 
यह भजन बाबा की बेटी साईं प्रिया द्वारा प्रस्तुत किया गया |
बाबा की कृपा उन पर सदा बनी रहे |

-: आज का साईं सन्देश :-

दर्शन कर लो प्रेम से,
छोड़ सभी अभिमान ||
बाबा जी शिर्डी बसे,
हम सबके भगवान ||

शिर्डी तीरथ जाय के,
दर्शन कर ले जीव |
परसादी पावन मिले,
अमृत पानी पीव ||
 

Donate Eyes... Support us...

एक 18 साल का लड़का ट्रेन में खिड़की के पास वाली सीट पर बैठा था. अचानक वो ख़ुशी में जोर से चिल्लाया "पिताजी, वो देखो, पेड़ पीछे जा रहा हैं". उसके पिता ने स्नेह से उसके सर पर हाँथ फिराया. वो लड़का फिर चिल्लाया "पिताजी वो देखो, आसमान में बादल भी ट्रेन के साथ साथ चल रहे हैं". पिता की आँखों से आंसू निकल गए. पास बैठा आदमी ये सब देख रहा था. उसने कहा इतना बड़ा होने के बाद भी आपका लड़का बच्चो जैसी हरकते कर रहा हैं. आप इसको किसी अच्छे डॉक्टर से क्यों नहीं दिखाते?? पिता ने कहा की वो लोग डॉक्टर के पास से ही आ रहे हैं. मेरा बेटा जनम से अँधा था, आज ही उसको नयी आँखे मिली हैं. #नेत्रदान करे. किसी की जिंदगी में रौशनी भरे.